Akshay Kumar ने मणिपुर की घटना पर बोलकर लोगों को ट्रोल किया, कहते हुए, “फिल्म रिलीज हो रही है तभी..।’

Akshay Kumar ने मणिपुर की घटना पर बोलकर लोगों को ट्रोल किया, कहते हुए, “फिल्म रिलीज हो रही है तभी..।’

Akshay Kumar ने ट्वीट किया: Bollywood अभिनेता अक्षय कुमार ने मणिपुर की घटना पर ट्वीट किया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को घेर लिया है।

Akshay Kumar का व्यंग्य: मणिपुर, भारत के पूर्वोत्तर राज्य, लगातार चर्चा में है। वास्तव में, यहां लंबे समय से हिंसा चल रही है, जिसमें लोगों और संपत्ति को काफी नुकसान हुआ है। हाल ही में मणिपुर से एक वीडियो सामने आया है जो मानवता को शर्मसार करता है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी भी व्यक्ति का खून बह गया है। इस वीडियो में दो महिलाएं निर्वस्त्र हैं। विशेष से लेकर आम लोग इस घटना पर रिएक्शन दे रहे हैं और अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। इसके अलावा, वे दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर अपनी नाराज़गी व्यक्त की है। हालाँकि, अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट के बाद विवादों का सामना किया है। आइए जानते हैं अक्षय कुमार को ट्रोल करने का कारण।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया

मणिपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है। पुरुषों का एक समूह इस वीडियो में दो महिलाओं को बिना कपड़े के सड़क पर घूमता है। अक्षय कुमार ने मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने की घटना पर ट्वीट किया, ‘मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया, घृणा हो रही है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी ऐसी खौफनाक हरकत करने का विचार नहीं करेगा।

Also Read:http://अक्षय कुमार ने मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हुए जघन्य अपराध से दुखी होकर ट्वीट कर कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

अक्षय कुमार की नई फिल्में

अगर हम अक्षय कुमार के काम की बात करें तो वह फिल्म ‘OMG 2’ में काम कर रहा है। 11 अगस्त, 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। “बड़े मियां छोटे मियां”, “कैप्सूल गिल”, “गोरखा” और “सोरराई पोटरू” का हिंदी रीमेक अक्षय कुमार की पाइपलाइन में हैं। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

Also Read :http://’Ajmer 92′ का ट्रेलर रिलीज हुआ, वीडियो देखेंगे आंखों में आँसू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *