Ajaz Khan ने आर्यन खान और राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल में डिप्रेशन का दर्द बताया

Ajaz Khan ने आर्यन खान और राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल में डिप्रेशन का दर्द बताया

In Jail, Ajaz Khan Met Aryan Khan And Raj Kundra: हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता एजाज खान ने जेल में कैद होने की कहानी बताई। इस दौरान अभिनेता ने बताया कि वह आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा और आर्यन खान से भी मिले थे।

Ajaz Khan Discussed His Incarceration Experience: बिग बॉस शो का हिस्सा रहे एजाज खान (Ajaz Khan) पिछले २६ महीने से एक ड्रग्स केस में जेल में था, लेकिन अब उन्हें जमानत मिल गई है। हाल ही में रिहा होने के बाद एजाज खान ने एक इंटरव्यू में अपने 26 महीनों के जेल जीवन के बारे में बताया। इस दौरान एक्टर ने जेल में कैदियों की स्थिति के बारे में भी बात की, साथ ही डिप्रेशन और एंजाइटी से भी जूझे। इंटरव्यू में एजाज खान ने बताया कि वह राज कुंद्रा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी जेल में मिले थे।

2021 में एनसीबी ने एक्टर एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। लेकिन एजाज ने कहा कि उनके पास नींद की गोलियां नहीं बल्कि ड्रग्स थे। लेकिन एनसीबी ने बाद में उन्हें जेल में डाल दिया। हाल ही में रिहा होने के बाद एजाज खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि आर्थर रोड जेल दुनिया की सबसे भीड़भाड़ वाली जेल है। उनका कहना था कि “एक टॉयलेट में 400 कैदी जाते थे। उस टॉयलेट को भी कल्पना नहीं की जा सकती। मैं इसे बहुत कठिन समझा। इस दौरान मैं डिप्रेशन और एंजाइटी से गुजरा। लेकिन मेरे परिवार को बचाना था।”

एजाज खान राज कुंद्रा और आर्यन खान से जेल में मिले

एक्टर एजाज खान ने यह भी बताया कि वह जेल में कई नामी गिरामी लोगों से मिले थे। उन्होंने कहा, “मैं जेल के अंदर राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख, संजय राउत, आर्यन खान (Aryan Khan), राज कुंद्रा और अरमान कोहली से मिला था। आप यह बिल्कुल भी नहीं चाहोगे की आपका दुश्मन भी ऐसी स्थिति से गुजरे।” इसके साथ ही एजाज ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए बताया कि शुरुआत के 6 महीनों तक उन्होंने अपने बेटे से मिलने से इनकार कर दिया था। लेकिन बाद में वह अपने बेटे से मिले। उन्होंने कहा, “मैं चाहता था कि मेरा बेटा मेरी कहानी को जाने और इस दुनिया के लिए मजबूत बने।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *