अक्षय कुमार ने मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हुए जघन्य अपराध से दुखी होकर ट्वीट कर कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

अक्षय कुमार ने मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हुए जघन्य अपराध से दुखी होकर ट्वीट कर कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Manikpur हिंसा पर Akshay Kumar का ट्वीट: महिलाओं के खिलाफ मणिपुर में हुए घिनौने अपराध ने देश को हिलाकर रख दिया है। यही नहीं, अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्हें इस घटना ने हिलाकर रख दिया है, अक्षय कुमार ने ट्वीट किया।

Akshay Kumar Disgusted Over Woman Violence in Manipur: हिंसा मणिपुर में थमने का नाम नहीं ले रही है। साथ ही, चार मई से संबंधित एक वीडियो, जिसमें कुछ लोगों को दो महिलाओं को बिना कपड़े के सड़क पर घूमते हुए दिखाया गया है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने बहुत से लोगों को भावुक कर दिया है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी महिलाओं के साथ हुई इस घटना का कड़ा विरोध किया है। मामले को लेकर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की। अक्षय कुमार ने मणिपुर में एक महिला के साथ हुए इस क्रूर अपराध पर किया गया ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है।

Also Read :http://Baawal Movie Screening: वरुण धवन, जान्हवी कपूर, तमन्ना और खुशी कपूर समेत कई सेलेब्स हुए नजर

Akshay Kumar ने कहा कि मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने का अपराध ‘घिनौना’ था। वह एक ट्वीट करते हुए कहा, “मैं हिल गया हूँ। मणिपुर में महिलाओं के साथ हुआ यह घिनौना कृत्य है। यह जघन्य अपराध करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, जिसके बारे में वे कभी नहीं सोचा था।अक्षय कुमार के अलावा ऋचा चड्ढा, उर्मिला मातोंडकर और रेणुका शहाणे ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की। मणिपुर में दोनों महिलाओं के साथ हुई घटना को ऋचा चड्ढा ने ‘अधर्म’, ‘भयानक’ और ‘शर्मनाक’ बताया।

मणिपुर में यह घटना कब हुई?

बता दें कि मणिपुर में मैतेई और कुकी समुदाय के बीच हिंसा जारी है। लेकिन महिलाओं संग हुए इस अपराध ने हिंसा को नया मोड़ दे दिया है। यह घटना 4 मई की बताई जा रही है, जिसमें दो महिलाओं को कुछ पुरुष सड़क पर निर्वस्त्र परेड कराते दिखाई दिये। यहां तक कि पुरुषों ने उन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की भी कोशिश की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप का मामला भी सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना विरोध जाहिर किया, साथ ही सरकार से भी इस्तीफे की मांग की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मॉनसून सत्र में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मामले में आरोपियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

Alao Read:http://सुनील शेट्टी ने टमाटर वाले बयान पर किसानों से माफी मांगी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *